एक तरफा Pyaar ki kahanni | pyaar ki kahani love story in hindi

          One side love in hindi|Pyaar ki khanni hindi

एक साहिल नाम का बच्चा था। बचपन में ही उसे एक लड़की से pyaar हो गया था और जिस लड़की से pyaar हुआ था। वह उसी की क्लास में पढ़ती थी। वह कभी भी उस लड़की से बात नहीं करता था।(pyaar ki kahanni in hindi)

 क्योंकि उसे बात करने में बहुत शर्म आती थी। यहां तक कि लड़की जिस tution में पढ़ती थी। साहिल भी उसी tution में चला गया पढ़ने के लिए ताकि किसी तरह उससे बात कर सके।
धीरे धीरे टाइम बीतने के साथ-साथ साहिल और लड़की में बात चालू तो हो गई थी। दोनों साथ में पढ़ा करते थे। सब कुछ सही चल रहा है लेकिन साहिल उसे अपने दिल की बात नहीं बता पा रहा था।
(Pyaar ki kahanni) love story

फिर उसने सोचा अभी सही टाइम नहीं है अभी थोड़े बड़े हो जाएं तब उसे अपने दिल की बात बताएगा। ऐसे करते-करते 5 साल बीत गए फिर साहिल के माता पिता ने उसका स्कूल चेंज करवा दिया। इसी वजह से साहिल बहुत दुखी था। लेकिन स्कूल चेंज होने के बाद भी वह उस लड़की के घर पर चक्कर मारता रहता था। कि किसी ना किसी तरह उससे बात हो जाए 1 साल बाद जिस लड़की को पसंद करता था। वह लड़की भी उसी स्कूल में आ गई।

दिल की बात (pyaar ki kahanni)

 साहिल की तो खुशी का ठिकाना नहीं था और फिर से के दोनों मिल गए और दोनों में बातचीत शुरू हो गई। दोनों ने 11th और 12th क्लास साथ में पास करी। अभी तक साहिल ने उसे अपने मन की बात नहीं बताई। उसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए लेकिन साहिल उसे पसंद करता था। वह उसे अपने दिल की बात बताना चाहता था।

साहिल को थोड़ा डर सा लगने लगा कि कोई उससे पहले प्रपोज ना कर दे। जैसा उसने सोचा वैसा ही हुआ उससे पहले किसी ऒर लड़के ने उसे प्रपोज कर दिया। साहिल तहत दुखी हो गया यह जानते हुए भी कि उसका कोई बॉयफ्रेंड बन चुका है। साहिल से बहुत pyaar करता था। 

जब उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ होता था। तो साहिल बहुत गुस्सा आया करता था। लेकिन किसी तरह साहिल अपने गुस्से को control रखा। धीरे-धीरे से टाइम बीतने लगा साहिल को लगने लगा कि जिसको उसने पसंद नहीं किया वह उसके लिए ठीक नहीं है।

Pyaar ki kahanni | pyaar ki kahani love story in hindi
Pyaar ki kahanni

साहिल ने अपने आप को यह कहकर बड़ा समझाया कि वह उसके टाइप की नहीं है। उसे छोड़ देना ही बेहतर है। यह कहकर साहिल ने अपने आपको समझा कर दिया था लेकिन आज के उसके दिल में उसी लड़की के लिए प्यार है।

वह आज भी कभी-कभी उसके घर के चक्कर काटता है। उसकी फोटो instagram या facebook पर देखता रहता है। कहने को तो उसने अपने आप को समझा लिया। लेकिन आज भी बहुत उस लड़की से उतना ही प्यार करता है।
(Pyaar ki kahani)

Moral:- भाई अगर किसी लड़की को पसंद करते हो शर्म तो बिल्कुल मत करो शर्म-शर्म के मारे ही साहिल को उसे छोड़ना पड़ा। जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करता था। वह उसे अपने दिल की बात कभी नहीं पता पाया। अगर आप भी साहिल की तरह बने रहोगे। कभी भी किसी को अपने दिल की बात नहीं बता पाओगे।
दोस्तो की लगी आपको यह  एक तरफा pyaar ki kahanni. अगर अच्छी लगी तो comment जरूर करे।

अगर किसी लड़की को पसंद करते हो तो देरी मत करना वरना छोड़ कर चली जाएगी और तुम रोते रह जाओगे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां