प्यार मे धोखा | love story in hindi | best love story

प्यार मे धोखा ( love story in hindi)

 दोस्तों यह कहानी एक दम सच है।  चलो कहानी की शुरुआत करते हैं। (love story in hindi)


love story in hindi | best love story in hindi
Love story in hindi


कहानी की शुरुवात (Love story in hindi)


मेरा नाम अमित है और मैं 24 साल का हूं। जब मैं अपने ऑफिस मैं काम करता था। उस समय मेरे ऑफिस मे एक नई लड़की आई थी। वह दिखने में बहुत सुंदर थी। पर फिर भी मैं उनसे बात नहीं करता था। एक दिन वह खुद मेरे पास आई और मुझसे steplar मांगने लगी। 
मैंने उसे steplar दे दिया। फिर जब ऑफिस का काम खत्म होने के बाद मैं घर जा रहा था। तब वह मेरे पास आई। मुझे कहती आपका steplar मेरे पास है। यह steplar आप ले लेना। तो मैंने उससे कहा अभी ऑफिस में ही दे दे देते।

प्यार का एहसास (love story in hindi)

मेरे कहती ही हंसने लग गई। और कहती यह लीजिए आपका steplar। फिर धीरे धीरे हमारी रोज बात हुआ करती थी। वह रोज मेरे पास आ जाती थी। बातें किया करते थे सब कुछ सही चल रहा था।

 मुझे उससे प्यार हो  गया था। लेकिन मैं उसे बताने में थोड़ी शर्म कर रहा था। फिर एक दिन मैंने उसको किसी लड़के के साथ देखा तो मुझे लगा कि कहीं में देरी ना कर दू। सो मैंने उसे ऑफिस में सबके सामने प्रपोज कर दिया। और उसने मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

(Love story in hindi)

 वह भी खुश हो गई। फिर हम दोनों रिलेशनशिप में हो गए। जब भी ऑफिस की छुट्टी होती। मैं इसको कहीं पर घुमाने के लिए ले जाया करता था। वह जो कुछ भी मांगती थी मैं उसको दिला दिया करता था। फिर एक दिन मैंने उसे किसी और लड़के के साथ देखा तो मैं उसके पास चला गया और उससे पूछा कि यह लड़का कौन है। तो उसने कहा यह मेरा भाई है। तो मैंने उसके भाई से हाथ मिलाया और उसके भाई को कहा कि मैं इसी के ऑफिस में काम करता हूं।

मांगे पैसे (love story in hindi)

 सब कुछ अच्छा चल रहा था। एक दिन वह मेरे पास आई और उसने मुझसे कहा कि मेरे पापा बीमार हैं। मुझे कुछ पैसों की जरूरत है  तो मैंने उससे पूछा कि आपको कितने पैसे चाहिए। उसने मुझे कहा की मुझे ₹200000 की जरूरत है।
मैंने भी बिना कुछ सोचे समझे उसको पैसे दे दिए।

करीब 1 महीने बाद मैंने उससे शादी की बात करी तो। उसने मुझे बोला कि अभी इतनी जल्दी क्या है। अभी अभी तो हम रिलेशन में आए हैं। तो मैंने भी उसकी बात मान ली और कहा कोई बात नहीं एक दो महीने और रुक जाते हैं।

 अगले दिन ही पता नहीं क्या हुआ उसने मुझसे बोलना कम कर दिया तो मैं उसके पास गया। मैंने उससे पूछा अगर कोई प्रॉब्लम है तो बताओ तुम्हारा मुंह क्यों उतरा हुआ है। तो उसने मुझे ढंग से जवाब नहीं दिया। फिर शाम को घर जाने के बाद मैंने उसे कॉल करा तो उसने मेरा कॉल उठाया नहीं।
 मैं तो टेंशन में आ गया था। कि आखिर क्यों वह मेरी कॉल नहीं उठा रही। मैंने उसे फिर दोबारा कॉल करा लेकिन उसने कॉल उठाई और मुझे काम है। अभी बिजी हूं। थोड़ी देर में बात करती हूं। 

Pyaar ki kahani(love story in hindi) 

यह कहकर उसने फोन काट दिया। फिर अगले दिन जब मैं ऑफिस गया तो वह ऑफिस भी नहीं आई मैं फिर ऑफिस से छुट्टी लेकर उसके घर पर गया तो वह घर पर ही नहीं थी। तो मैंने उसे दोबारा कॉल करा और पूछा कि तुम कहां पर हो। तो उसने मुझे काम है अभी बहुत परेशान हूं।
 मुझे फोन मत करो बार-बार। यह सुनकर मेरे को भी टेंशन होने लग गई फिर शाम को मैं उसके दोबारा घर गया तो घर पर ही थी। मैंने उससे पूछा कि तुम्हें क्या परेशानी है। 
उसने मुझसे कहा कि doctor मुझसे और पैसे मांग रहे हैं। तो मैंने उससे पूछा कि कितने पैसे तो उसने मुझे कहां कि मुझे 500000 की जरूरत है। तो मैंने उसे कहा कि तुम चिंता मत करो मैं ले आऊंगा। यह कहकर अपने घर पर चला गया और मेरे पास तो पैसे नहीं थे।
Love story (love story in hindi)

 पैसों का इंतजाम करने के लिए मैंने अपनी गाड़ी भेजी दी और किसी तरह ₹500000 कहां इंतजाम करके उसको दे दिए वह बहुत खुश थी और मैं भी उसी खुशी को देखकर खुश था। 
पैसे देने के कुछ दिनों बाद उसने मुझसे बिल्कुल बोलना बंद कर दिया। मैं उसके पीछे था मैं किसी ना किसी तरह से उसे बोलना चाह रहा था। पर वह कोई ना कोई बहाना लगा कर चली जाती थी।

छोड़ कर चली गई (love story in hindi)

फिर एक दिन मैंने उससे शादी की बात की तो वह गुस्सा होकर मुझे बोलने लगी कि कैसी शादी मैंने नहीं करनी किसी से शादी यह सुनकर मेरा तो दिमाग खराब हो गया। तो मैंने उससे कहा क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करती। 

love story in hindi | best love story in hindi
Love story in hindi

तो उसने मुझसे कहा  चले जाओ यहां से मैं किसी से प्यार नहीं करती।
उनका मेरा दिमाग खराब हो गया। मेरी आंखों से तो आंसू आने लग रही है। कि मैंने जिस लड़की के पीछे अपनी गाड़ी तक बिजी थी।आज उसने मुझे धोखा दे दिया। और कुछ दिनों बाद उसने किसी और से शादी कर ली जब मुझे पता लगा मुझे बड़ा दुख हुआ। 
मैं एक ही कमरे में बैठकर रोता रहता था। कई बार तो मैंने खुद की जान लेने की भी कोशिश करें  पर इतनी हिम्मत नहीं थी। तब मैंने सोचा जिसने जाना था।
 वह तो चला क्या अब उसके पीछे रोने से क्या फायदा तो मैंने किसी तरह अपने आप को संभाला। ऐसे ही टाइम बीत गया।

2 साल बीत गए (love story in hindi)

 किसी तरह मैंने अपने आप को संभाल लिया और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ा। उस लड़की से कभी नहीं मिला। और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ा।

 दोस्तों अगर आपको यह love story  अच्छी लगी हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। (love story in hindi)

 यह कहानी भी जरूर पढ़ें


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां