Pubg horror story in hindi

Pubg horror story hindi

दीपक नाम का लड़का था। जोकि दसवीं का छात्र था। वह सारा दिन तक pubg चलता रहता था। जिससे उसके घर वाले भी परेशान थे। दीपक ऑटो मैचिंग करके खेलता था। जिससे वह खेल भी लिया करता था। और दोस्त की बना लिया करता था।  उसकी मुलाकात ऑटो मैचिंग में रोहन से हुई। रोहन भी सारा दिन गेम में लगा रहता था। दोनों खेलने में बहुत अच्छे थे। इसलिए उनकी बहुत बनती थी और वह दोनों दोस्त बन गए। दीपक ने रोहन से उसका नंबर ले लिया और जब दोनों ने खेलना होता। एक दूसरे को फोन करके खेल लिया करते थे। जैसे-जैसे टाइम बीता गया इन दोनों का गेम के लिए नशा भी बढ़ता गया। दोनों pubg में और अच्छे होते गए। एक दिन जब दीपक ने रोहन को pubg खेलने के लिए इनवाइट करा तो रोहन ऑफलाइन था। दीपक ने सोचा कि उसको कोई काम होगा। पता नहीं क्या हुआ जबकि दीपक pubg खेलता था। पहलवान को हमेशा ऑफलाइन देखता था। एक दिन उसने रोहन को फोन कर लिया। बैल जा रही थी लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया तो दीपक ने दोबारा फोन करा दोबारा किसी ने फोन नहीं उठाया दीपक ने तीसरी बार दोबारा फोन करा इस वक्त किसी ने फोन उठा लिया दीपक ने पूछा मुझे रोहन से बात करनी है लेकिन सामने से कोई रिप्लाई नहीं आया दीपक ने दोबारा पूछा मुझे रोहन से बात करनी है। तो सामने से आवाज आई कि दोनों ने भी इस दुनिया में नहीं रहा रोहन मर चुका है।
यह सुनकर दीपक हैरान हो गया और उसने उनसे दीपक के घर का एड्रेस पूछा और  दीपक फटाफट रोहन के घर पर पहुंच गया।
वहां जाकर उसने रोहन के पिता से बात करी तो रोहन के पिता ने बताया एक दिन वह pubg खेल रहा था और किसी ने उसे किसी ने मार दिया तो वह हूं। जोर जोर से चिल्लाने लगा मारो से मारो से मारो से छोड़ना मत। उसके सर पर पब्जी के ऐसा भूत सवार था कि वह सारा दिन pubg-pubg करता रहता था। कई बार तो वह रात को नींद में भी pubg खेलने के सपने देखता रहता था। मान लो pubg उसकी जिंदगी का हिस्सा बन गई है।
Pubg horror story
Pubg horror story

रात को सपने मैं अब से ऐसा सपना आया है कि वह पब्जी खेल नहीं रहा है बल्कि गेम के अंदर है और प्लेन से उतर रहा है प्लेन से उतरने के बाद लोग घरों में जा रहा है समान ढूंढने के लिए। उसे लग रहा था कि वो गेम के अंदर ही है तो उसने अपनी बंदूके उठाकर लोगों को मारना शुरू कर दिया सपने में गेम में मुझको किसी ने मार दिया। जिसकी वजह से उसकी नींद में ही धड़कनें तेज होने लग गई। वह कांपने लग गया। जब उसके पिता ने उसे देखा वह बेड पर लेट के हट पटा रहा था। और बोल रहा था मत मारो मुझे। इतना कहने के बाद रोहन के पिता रोने लग गए और कहने लग गए कि इस pubg गेम ने हमारे सामने ही मेरे बेटे की जान ले ली और मैं कुछ नहीं कर पाया। इतनी बात सुनकर डर गया और फटाफट घर चला गया और उसने अपनी pubg गेम unistall कर दी और कसम खाई कि आज के बाद वह पास कभी pubg नहीं खेलेगा।
Pubg horror story
Pubg horror story


दोस्तों के गेम खेलना बुरा नहीं है लेकिन गेम को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाना उसे अपनी जिंदगी से बढ़कर  समझना। उसके सिवा कोई और काम ना करना यह बुरा है। गेम सिर्फ एक मनोरंजन का साधन है जो हमें टेंशन में थोड़ा सुकून दे देता है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां