बॉलीवुड के ये 10 चौंकाने वाले रहस्य जो अभी भी है अनसुलझें

 बॉलीवुड की हर खबर के बारे में जानने के लिए हम सब लालायित रहते हैं। यहां तक कि जितना हम शायद अपने देश के बारे में नहीं जानते होंगे उतना हम बॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानते हैं। लेकिन इंडस्ट्री की चमक पर भी कुछ काले धब्बे हैं जो आज तक साफ नहीं हो पाये हैं। बॉलीवुड की लव स्टोरीज़ में कुछ ऐसे ही होता है, जिस तरह से रिश्ते जुड़ते हैं उसी तरह से टूट भी जाते हैं। ऐसे ही कुछ ऐसी अनसुलझी पहेलियां हैं जो आज तक सुलझ नहीं पाई हैं। आज तक लोग इनके सुलझने का इंतज़ार कर रहें हैं, लेकिन ये पहेलियां आज भी पहेलियां ही बनी हुईं हैं। आइए हम आपको बताते है बाॅलीवुड के कुछ अनसुलझें रहस्यों के बारें में………….


      अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी
जिया खान से परवीन बॉबी तक, बॉलीवुड के ये 10 चौंकाने वाले रहस्य जो अभी भी है अनसुलझें 2
अमिताभ बच्चन और रेखा का बॉलीवुड की दुनिया में नाम जोड़ियों की लिस्ट में काफी चर्चित नाम हैं में से एक नाम है। इन दोनों ने लास्ट बार यश चोपड़ा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म सिलसिला में साथ में काम किया था शायद आप जानते है दो अनजाने में अमिताभ और रेखा ने पहली बार साथ काम किया था। फिल्म कुली की शूटिंग के बाद हुए एक हादसे के बाद फिल्मी दुनिया के दोनो परिंदों की सच्ची प्रेम कहानी का खत्म हो गया था। आज भी यह बात का पता नहीं चला है कि फिल्म कुली के दौरान हुई घटना के बाद ऐसा क्या हो गया था जो अमिताभ और रेखा को एक-दूसरे का साथ छोड़ना पड़ा था।

       अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई
जिया खान से परवीन बॉबी तक, बॉलीवुड के ये 10 चौंकाने वाले रहस्य जो अभी भी है अनसुलझें 3
अभिषेक की जिंदगी में सबसे पहला प्यार करिश्मा कपूर थीं, अमिताभ ने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई का ऐलान कर दिया, पूरी दुनिया के सामने इस रिश्ते का खुलासा हुआ। उस दौर में अभिषेक की कई फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, और करिश्मा सुपरहिट हिरोइन हुआ करती थीं, बबीता को इस बात का डर था कि कहीं अभिषेक कामयाब नहीं हुए तो क्या होगा। और आखिरकार करिश्मा भी मां के आगे झुक गईं और उन्होंने खुद सगाई तोड़ने का फैसला लिया

करीना कपूर और शाहिद कपूर की प्रेम कहानी

साल 2004 में पहली बार शाहिद और करीना कपूर की मुलाकात फिल्म फ़िदा के सेट पर हुई। यही दोनों एक दूसरे पर फ़िदा हो गए। करीना ने एक इंटरव्यू में यह बात कुबुली थी की उन्होंने शाहिद को कई कॉल, मैसेज किए तब जाकर शाहिद ने उन्हें हाँ कहा। शाहिद और करीना ने हमेशा खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया। लेकिन साल 2006 में शाहिद करीना के रिश्ते में दरार आ गई। जब वे मेट फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद लोगों को इस बात की भनक लग गई थी। क्योंकि हमेशा साथ रहने वाले करीना और शाहिद अब अलग गाड़ियों में आते। बिना बात किये ही घर चले जाते। अगले साल दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई।

जिया खान की मौत

अमिताभ के साथ निशब्द से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली ज़िया की मौत सबके लिए चौकाने वाली खबर थी। 3 जून 2013 को ज़िया की बॉडी उनके बेडरुम में मिली थी। ज़िया की मौत का मुख्य कारण डिप्रेशन को बताया गया था। लेकिन ज़िया के लास्ट लेटर ने पूरे केस को घुमा कर रख दियाए जिसमें उनके और सूरज के रिश्ते के बारे में काफी कुछ लिखा था।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा का अफेयर

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक खूब रहे। इस वजह से शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी के बीच दरार की खबर भी आई। लेकिन बाद में शाहरुख ने स्थिति संभाल ली। कहा जाता है कि गौरी ने शाहरुख को वार्निंग दी थी कि वे भविष्य में कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे।

 जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का ब्रेकअप

बि‍पाशा बसु और जॉन अब्राहम का रोमांस तो जग जाहिर था, उनका रिलेशनसिप सबसे लंबा चला था। इन दोंनो की जोड़ी को उनके फैंस सबसे प्‍यारी जोड़ी मानने लगे थे। बिपाशा-जॉन की केमेस्‍ट्री करीबन एक दशक तक चली थी यहां तक वह दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर ऐसा कुछ जिसको वजह से दोनो ने अपना राह अलग कर ली।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां